FAU-G मेड इन इंडिया गेम हुआ लॉन्च : गूगल प्ले स्टोर से ऐसे करें डाउनलोड

FAU-G मेड इन इंडिया गेम हुआ लॉन्च

FAU-G मेड इन इंडिया गेम हुआ लॉन्च : गूगल प्ले स्टोर से ऐसे करें डाउनलोड –  दोस्तों आज का दिन गेमिंग खेलने वाले लोगों के लिए बहुत ही बेहतरीन दिन साबित हो सकता है। क्योंकि आज के दिन यानी 26 जनवरी को इंडिया में FAU-G मेड इन इंडिया गेम को लांच कर दिया गया है। इस गेम की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह गेम पूरी तरीके से इंडिया में बनाया गया है।

जब से इंडिया में पब्जी गेम बैन हुआ है। तभी से सभी गेम पब्जी अल्टरनेटिव गेम के रूप में कोई अच्छा गेम सर्च कर रहे थे। यह गेम पब्जी का अल्टरनेटिव गेम ही मान सकते हैं। क्योंकि आपको इस गेम में पब्जी गेम जैसा रोमांस देखने को मिलने वाला है।  साथ ही आपको इस गेम को खेलते समय एक अलग रोमांस का आनंद प्राप्त होगा।

लगभग 5 महीने के लंबे इंतजार के बाद ncore गेम्स  कंपनी FAU-G  गेम को इंडिया मार्केट में लांच कर दिया है। जबसे FAU-G गेम को इंडिया में लांच करने की घोषणा की गई थी। तभी से इस गेम को लेकर सभी लोगों के बीच बहुत ही उत्सुकता का माहौल बना हुआ था और सभी लोग इस गेम का इंडिया में लांच होने का इंतजार कर रहे थे।

प्ले स्टोर से डाउनलोड करें FAU-G गेम

आप लोगों के जानकारी के लिए बता दें कि इस गेम को गूगल के प्ले स्टोर में 30 नवंबर को लाइव कर दिया गया था। अब इस गेम का Logo  चेंज कर दिया गया है। यह गेम मात्र  438 एमबी का है। अभी तक इस गेम को हजारों लोगों ने गूगल के प्ले स्टोर से डाउनलोड कर चुके हैं । गूगल प्ले स्टोर में इस गेम को अभी तक 4.5 की रेटिंग मिली हुई है। और अभी तक इस गेम को 50,000 से अधिक लोगों ने अपना रिव्यू दिया है।

FAU-G गेम  की क्या खासियत है

गूगल के प्ले स्टोर में FAU-G गेम के साथ गलवान घाटी की एक झलक भी डाली गई है।  क्योंकि यह गेम पूरी तरह से गलवान घाटी पर हुई हिंसा पर आधारित है । इस गेम में आपको पूरी गेम खेलते समय देशभक्ति का जुनून दिखाई देगा। इस गेम में तो आप अपना पहला चैलेंज पूरा करेंगे  उस चैलेंज का नाम ही गलवान घाटी है।

गेम को और रोमांचित बनाने के लिए आपको इस गेम में विवाद के लिए सिल्वर कॉइन और क्रोध  जैसे विकल्प दिए गए हैं।  इस गेम में आपको खेलने के लिए फरसा, कटार, डंडे जैसे हथियार  दिए गए हैं। इस गेम की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस गेम में होने वाली इनकम का 20%  भारत के वीर ट्रस्ट को दिया जाएगा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*