Fake Call और Fake SMS कैसे करें ?

Fake Call और Fake SMS कैसे करें

Fake Call और Fake SMS कैसे करें ? – आज के समय में आपने देखा होगा कि आपके नंबर पर कई फेक कॉल या फेक एसएमएस आते हैं। इसके अलावा आप अपने नंबर पर भी अपने किसी दोस्त को या करीबी को एक कॉल करके उसके साथ प्रैंक कर सकते हैं। फेक कॉल या फेक एसएमएस करके आप अपने दोस्त को यह बता सकते हैं कि मैंने आपको कॉल किया था और आपने कॉल पिक नहीं की। इसके अलावा आप उसे किसी अलग नाम से या नंबर से मैसेज वगैरा भी भेज सकते हैं। इस फेक कॉल और मैसेज की सबसे बड़ी खासियत क्या है कि आप बिल्कुल रियल लगता है।

आज के समय में बहुत सारे लोग यह काम करते हैं और किसी दोस्त या करीबी के साथ प्रैंक करने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं। फेक कॉल वाले एप्लीकेशन की मदद से आप अपने मोबाइल में नई कॉल हिस्ट्री और नया मैसेज हिस्ट्री बना सकते हैं। यदि कोई व्यक्ति आपके फोन को लेकर देखेगा तो उसे ऐसा लगेगा कि जैसे वह पूरी तरह से सच हो।

4K वीडियो क्वालिटी क्या है ?

आजकल इंटरनेट पर ऐसे कई सारे एप्लीकेशन लांच हो चुके हैं जिसकी मदद से आप फेक कॉल और पर एक एसएमएस कर सकते हैं। इसके लिए आपको कोई ऐसा एप्लीकेशन डाउनलोड करना पड़ता है जिसमें फेक कॉल और फेक एस एम एस करने की सुविधा दी गई हो। आपको हम इस आर्टिकल में उस एप्लीकेशन के बारे में बताएंगे जिसके जरिए आप एक कॉल और फेक एसएमएस कर सकते हैं। यह एप्लीकेशन 100% काम करता है तो चलिए इसके बारे में आपको जानकारी देते हैं।

Fake Call कैसे करें (How to make fake call in hindi?)

यदि आप अपने मोबाइल फोन में किसी दूसरे के नंबर से फेक कॉल करना चाहते हैं तो उसके लिए आपको एक एप्लीकेशन डाउनलोड करना पड़ेगा। सबसे पहले कॉल असिस्टेंट एप्लीकेशन को नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड करें। (https://drive.google.com/open?id=1zVkkmMkGjWwaB9Vi4ifybGC3_jtTK_Rj)

डाउनलोड करने के बाद उसे इंस्टॉल करके ओपन कर ले। इसके बाद आपको होम पेज पर ही कॉलर का विकल्प दिखेगा। उस पर क्लिक करिए और फेक नाम और फेक मोबाइल नंबर डाल दीजिए।

इसके बाद आपको कॉल टाइमर का विकल्प मिलेगा वहां पर आप समय सेट कर सकते हैं कि कितने बजे वह फेक कॉल करना है। इसके लिए आप 5 सेकंड 10 सेकंड 30 मिनट या कोई तारीख सेट कर सकते हैं। इसको करने के बाद निर्धारित समय में आपके मोबाइल फोन पर वह फेक कॉल आ जाएगा।

इसी प्रक्रिया को अपनाकर आप अपने मोबाइल फोन में किसी दूसरे के नंबर से कॉल कर सकते हैं और उन्हें ठेका लिस्ट दिखा सकते हैं। हालांकि जिस नंबर से आप के मोबाइल फोन पर कॉल आएगा उस नंबर वाले को पता नहीं चलेगा। सिर्फ आपके पास है वह कॉल हिस्ट्री दिखाई देगी या इनकमिंग कॉल दिखाई देगा। जब आप दूसरे को अपनी कॉल हिस्ट्री में उसकी इनकमिंग कॉल दिखाएंगे तो वह सच में कंफ्यूज हो जाएगा कि आखिर यह कैसे हो गया।

फेक एसएमएस/मैसेज कैसे करें?

इसी एप्लीकेशन के अंदर आपको दाहिनी ओर SMS का ऑप्शन दिखेगा उस पर क्लिक करने के बाद नाम और नंबर डाल दीजिए उसके बाद नीचे मैसेज में आप कुछ भी लिख सकते हैं। आप उस मैसेज को भेजने और रिसीव करने का टाइम भी सेट कर सकते हैं।

आपने जो डेड सेट किया है और टाइम सेट किया है उसी टाइम पर आपके मोबाइल फोन पर मैसेज आ जाएगा। आपने जिस नाम से कांटेक्ट डाला था उसी नाम से मैसेज बनकर आपको रिसीव हो जाएगा। इस तरह से आप अपने मोबाइल फोन पर किसी दूसरे नंबर से फेक मैसेज कर सकते हैं।

इन सब तरीकों के अलावा कई ऐसे भी तरीके हैं जिनके जरिए आपके क्या अनजान कॉल कर सकते हैं। लेकिन इसमें आप किसी दोस्त को अपना नंबर छुपाकर रियल कॉल कर सकते हैं। इसके अलावा आई कई ऐसे भी एप्लीकेशन है जिनमें आप अपनी आवाज बदल कर किसी को कॉल कर सकते हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*